Ind vs WI third T20I Match LIVE Streaming: तीसरे टी20 मैच को ऐसे देखें लाइव, जानिए कब और कहां होगा मुकाबला - Google Karle

Ind vs WI third T20I Match LIVE Streaming: तीसरे टी20 मैच को ऐसे देखें लाइव, जानिए कब और कहां होगा मुकाबला - Google Karle


भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को ईडन गार्डन्स के मैदान पर तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में जीत दर्ज कर वेस्ट इंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करने के मकसद से उतरेगी। भारत के पास फिलहाल सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त है। भारत ने इससे पहले वनडे सीरीज को भी 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।

भारत अगर यह मैच जीतता है तो वह वेस्ट इंडीज को पूरे दौरे में क्लीन स्वीप कर देगा और इस तरह की यह उसकी दूसरी उपलब्धि होगी। इससे पहले 2017 में विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरे पर तीनों प्रारूपों (टेस्ट, वनडे, टी-20) में मेजबान श्रीलंका को 9-0 से क्लीन स्वीप किया था। उसके अलावा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने दो-दो, जबकि ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज ने एक-एक बार ऐसा किया है। अगर आप इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो आपको इन बातों को जानना जरूरी है।

कब और कहां खेला जाएगा Ind versus WI third T20I मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच रविवार 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज तीसरा टी20 मैच?

तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच शाम 7 बजे से खेला जाएगा और इस मैच का टॉस भारत के समय के अनुसार शाम साढ़े 6 बजे होगा।

कहां देख सकेंगे Ind versus WI third T20I की लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट?


भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर देख सकते हैं, जहां आपको अंग्रेजी और हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं मेंभी कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके साथ-साथ ये भारतीय टीम का शॉर्ट फॉर्मेट का इंटरनेशनल क्रिकेट मैच है तो आप इसे डीडी स्पोर्ट्स पर भी लाइव देख सकते हैं।

वहीं, अगर आप India versus West Indies third T20I Match की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप या वेबसाइट पर देख पाएंगे। वहीं, अगर मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो आप cricket.googlekarle.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×