GT vs SRh match 21st result | हैदराबाद की दूसरी जीत, गुजरात को आठ विकेट से हराया, कप्तान ने लगाया अर्धशतक - Google Karle

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हराया। यह हैदराबाद की सीजन की लगातार दूसरी जीत है, जबकि गुजरात को पहली हार का सामना करना पड़ा है। आईपीएल 2022 के 21वें मैच में हैदराबाद ने गुजरात के 163 रन के लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट  पहले Whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।


सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को आठ विकेट से हराया। यह हैदराबाद की सीजन की लगातार दूसरी जीत है, जबकि गुजरात को पहली हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 21वें मैच में हैदराबाद ने गुजरात के 163 रन के लक्ष्य को दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए कप्तान केन विलियमसन ने 57 और अभिषेक शर्मा ने 42 रन बनाए। वहीं निकोलस पूरन 18 गेंदों में 34 रन बनाकर नाबाद रहे।

GT vs SRh match 21st result | हैदराबाद की दूसरी जीत, गुजरात को आठ विकेट से हराया, कप्तान ने लगाया अर्धशतक - Google Karle

गुजरात के 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत थोड़ी धीमी रही लेकिन बाद में अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने मिलकर पहले विकेट के लिए 64 रन की साझेदारी की. अभिषेक ने 32 गेंदों में 42 रन बनाए और राशिद ने आउट किया। हालांकि दूसरे छोर से केन विलियमसन डटे रहे और 42 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह 17वें ओवर में 46 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद निकोलस पूरन और एडेन मार्कराम ने मिलकर 14 गेंदों में 39 रन की अटूट और मैच जिताने वाली साझेदारी की। उनकी साझेदारी की बदौलत हैदराबाद ने पांच गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।


इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार पारी खेली. वह 42 गेंदों में 50 रन बनाकर नाबाद रहे। यह उनके आईपीएल करियर का पांचवां अर्धशतक था। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने दो-दो विकेट लिए।


गुजरात की शुरुआत खराब रही. शुभमन गिल सात रन बनाकर आउट हुए। भुवनेश्वर की गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने एक हाथ से डाइव लगाकर शानदार कैच लपका। वहीं, युवा साई सुदर्शन नौ गेंदों में 11 रन बनाकर आउट हो गए। मैथ्यू वेड भी कुछ खास नहीं कर सके। वह 19 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए। डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक के साथ चौथे विकेट के लिए 40 रन की साझेदारी की। मिलर 12 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद हार्दिक ने अभिनव मनोहर के साथ पांचवें विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। मनोहर 21 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें मैच में दो-दो जान मिलीं। एक बार एडेन मार्कराम और एक बार राहुल त्रिपाठी ने अपना आसान कैच छोड़ा। मनोहर ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। इस दौरान कप्तान हार्दिक ने अर्धशतक लगाया।


आखिरी ओवर में राहुल तेवतिया चार गेंदों पर छह रन बनाकर आउट हो गए। वहीं, पारी की आखिरी गेंद पर नटराजन ने राशिद खान (0) को शानदार यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड कर दिया. हार्दिक 50 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि 13वें ओवर के बाद उन्होंने एक भी चौका नहीं लगाया। गुजरात ने आखिरी पांच ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 44 रन बनाए. हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर और नटराजन ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, मार्को यानसेन और उमरान मलिक को एक-एक विकेट मिला।

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×