KKR vs MI 14th Match Dream11 Prediction, Fantasy Tips, Pitch Report & Analysis | Possible Playing 11 | Google Karle

मुंबई, 06 अप्रैल:

KKR vs MI 14th IPL Match Preview: 

"इंडियन टी20 लीग, 2022" का 14वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के बीच खेला जाएगा। यह मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सीरीज में 3 मैच खेले हैं और वह फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि मुंबई इंडियंस ने सीरीज में 2 मैच खेले हैं और वह फिलहाल अंक तालिका में आठवें स्थान पर है।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  LSG vs DC 15th Match of IPL 2022 Dream11 Team

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले WhatsappTelegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।


दोनों टीमें आखिरी बार इंडियन टी 20 लीग, 2021 के मैच 34 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां राहुल त्रिपाठी ने 106 मैच फैंटेसी अंकों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए, जबकि जसप्रीत बुमराह ने 97 मैच फैंटेसी के साथ मुंबई इंडियंस के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड में शीर्ष स्थान हासिल किया। अंक।

कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया. कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शीर्ष फैंटेसी खिलाड़ी उमेश यादव थे जिन्होंने 144 फंतासी अंक बनाए।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस सीरीज में अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस के लिए शीर्ष फैंटेसी खिलाड़ी तिलक वर्मा थे जिन्होंने 118 फंतासी अंक बनाए।

Match Details of KKR vs MI:=>

  • मैच: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस, मैच 14
  • दिनांक: 06 अप्रैल 2022
  • समय:   07:30PM IST
  • स्थान:   महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar

KKR बनाम MI पिच रिपोर्ट:-

  • पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच संतुलित है। पिछले 11 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 173 रन है। लक्ष्य का पीछा करना आयोजन स्थल पर पसंदीदा विकल्प होना चाहिए, क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 36% मैच ही जीते हैं।
  • इस स्थल पर पेसरों ने कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का 70% अर्जित किया है। इसलिए अपनी फैंटेसी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विचार होना चाहिए।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  LSG vs DC 15th Match of IPL 2022 Dream11 Team


Dream11 Fantasy prediction for the 14th match of IPL 2022:

कोनसे बल्लेबाज और विकेटकीपर ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • ईशान किशन इस सीजन में खेले गए 2 मैचों में 2 अर्धशतक बनाकर शानदार फॉर्म में हैं। उनके अंतिम 5 टी20 स्कोर 54, 81*, 16, 89, 34 के रूप में पढ़े गए। अपने हालिया फॉर्म को देखते हुए वह फैंटेसी टीम में एक निश्चित चयन है
  • श्रेयस अय्यर ने इस सीज़न में हाल ही में 26, 13, 20* के स्कोर बनाए हैं, लेकिन बड़े रन बनाकर कुछ ही समय में वापसी कर सकते हैं। इसलिए, वह फैंटेसी टीम के लिए एक डिफरेंशियल पिक है। यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने हाल ही में टी20ई में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए 3 मैचों में 3 अर्धशतक बनाए हैं
  • सूर्यकुमार यादव अगले मैच की शुरुआत कोलकाता के खिलाफ कर सकते हैं। पुणे में, उन्होंने 3 मैचों में 127 रन बनाए हैं जो उन्होंने 42.33 के औसत से खेले हैं, टी20 में उनका हालिया स्कोर 65, 8, 34* है। इसलिए यदि वह अगला गेम शुरू करता है तो उसे आपकी फैंटेसी टीम में अवश्य चुनना चाहिए

कोनसे गेंदबाज ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • जसप्रीत बुमराह ने पिछले मैच में 3 विकेट लिए थे। उन्होंने कोलकाता के खिलाफ 14 बार खेला है और 15 विकेट लिए हैं और इस तरह गारंटीशुदा फैंटेसीअंक दिए हैं।
  • टायमल मिल्स ने खेले गए 2 मैचों में 4 विकेट लेकर भारतीय टी 20 लीग की शानदार शुरुआत की। खेले गए पिछले 5 टी20 मैचों में उनके विकेट 3, 1, 0, 1, 0 के रूप में पढ़े गए
  • उमेश यादव ने इस सीजन खेले गए 3 मैचों में 8 विकेट लिए हैं। उन्होंने इस सीजन में खेले गए 3 मैचों में से प्रत्येक में कम से कम 2 विकेट लिए हैं। इसलिए, उन्हें अपने हालिया फॉर्म को देखते हुए चुनना चाहिए

कोनसे आल-राउंडर्स ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • वेंकटेश अय्यर ने इस सीजन में खेले गए अपने पिछले 3 मैचों में 0 विकेट लेकर 3, 10, 16 रन बनाकर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। पिछले सीजन में उन्होंने मुंबई के खिलाफ एकमात्र मैच में अर्धशतक बनाया था, जो उन्होंने विपक्ष के खिलाफ खेला था। वह इस सीज़न के कारण अपने अच्छे प्रदर्शन के साथ एक उच्च जोखिम वाला उच्च रिटर्न वाला खिलाड़ी है, इसलिए उसे उसी के अनुसार चुनें
  • आंद्रे रसेल ने इस सीजन की अच्छी शुरुआत करते हुए खेले गए 3 मैचों में 2 विकेट लिए और 95 रन बनाए। पुणे में, उन्होंने 83 रन बनाए हैं और 2 भारतीय टी20 लीग खेल में 2 विकेट लिए हैं। इस प्रकार उसे आगामी गेम के लिए अवश्य चुनना चाहिए

मुंबई  बनाम कोलकाता Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स उमेश यादव हैं, जिनके पास 144 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। 131 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ आंद्रे रसेल और 82 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ टिम साउथी।
  • मुंबई इंडियंस के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स तिलक वर्मा हैं जिनके 118 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। जसप्रीत बुमराह 97 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और टाइमल मिल्स 83 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।

Best Captain & Vice-Captain Suggestions:

  • वेंकटेश अय्यर एक ऑल राउंडर हैं और पिछले 10 गेमों में उनके औसत 61 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, जो 9.8 की फैंटेसी रेटिंग है और एक कम एक्सफैक्टर खिलाड़ी है।
  • आंद्रे रसेल एक ऑल राउंडर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 57 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.7 की एक फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।
  • जसप्रीत बुमराह एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 60 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.1 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।
  • टायमल मिल्स एक गेंदबाज के रूप में खेलता है और पिछले 10 खेलों में उसके औसत 61 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.9 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।
  • तिलक वर्मा एक बल्लेबाज हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 49 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.5 की एक फैंटेसीरेटिंग और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।

Dream11 Team 1 for KKRvsMI :

विकेटकीपर: ईशान किशन
बल्लेबाज: श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस, टाइमल मिल्स और उमेश यादव
कप्तान: वेंकटेश अय्यर
उपकप्तान: आंद्रे रसेल

विकेटकीपर: ईशान किशन बल्लेबाज: श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस, टाइमल मिल्स और उमेश यादव कप्तान: वेंकटेश अय्यर उपकप्तान: आंद्रे रसेल

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  LSG vs DC 15th Match of IPL 2022 Dream11 Team

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×