RCB vs SRH 36th match result | RCB की शर्मनाक हार, हैदराबाद ने 48 गेंदों में जीता मैच, दूसरे स्थान पर पहुंची SRH - Google Karle

RCB vs SRH (बैंगलोर बनाम हैदराबाद): सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को नौ विकेट से हराया। हैदराबाद ने बैंगलोर के 69 रन के छोटे से लक्ष्य का आठ ओवर में एक विकेट के नुकसान पर पीछा किया। केन विलियमसन की अगुवाई में इस सीजन में हैदराबाद की यह लगातार पांचवीं जीत है और वह अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।


हैदराबाद की लगातार पांचवीं जीत

हैदराबाद ने बैंगलोर के 69 रनों के छोटे से लक्ष्य का एक विकेट खोकर 72 गेंद शेष रहते पीछा कर लिया। यह आईपीएल में किसी भी टीम की गेंदों के मामले में चौथी सबसे बड़ी जीत है। केन विलियमसन की अगुवाई में इस सीजन में हैदराबाद की यह लगातार पांचवीं जीत है और वह अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।


आईपीएल के 36वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एकतरफा जीत दिलाई। केन विलियमसन की अगुवाई में हैदराबाद ने बैंगलोर को नौ विकेट से हराया। SRH ने बैंगलोर को आठ ओवर में एक विकेट खोकर 68 रन पर समेट दिया। यह आईपीएल में किसी भी टीम की गेंदों के मामले में चौथी सबसे बड़ी जीत है। यह हैदराबाद की सीजन की लगातार पांचवीं जीत है और वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

RCB vs SRH 36th match result | RCB की शर्मनाक हार, हैदराबाद ने 48 गेंदों में जीता मैच, दूसरे स्थान पर पहुंची SRH - Google Karle


बैंगलोर के 69 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद ने जोरदार शुरुआत की. अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने छह ओवर में 50 रन बनाए। इस दौरान अभिषेक ने बैंगलोर के गेंदबाजों के खिलाफ जोरदार बल्लेबाजी करते हुए 27 गेंदों में 47 रन बनाए। वह अपने अर्धशतक के करीब थे लेकिन उससे पहले आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर अनुज रावत ने हर्षल पटेल को छक्का लगाकर लपका।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×