RR vs RCB 13th Match Dream11 Prediction, Fantasy Tips, Pitch Report & Analysis | Possible Playing 11 | Google Karle

मुंबई, 05 अप्रैल:

RR vs RCB 13th IPL Match Preview: 

इंडियन टी20 लीग, 2022 के 13वें मैच में राजस्थान रॉयल्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी।

राजस्थान रॉयल्स ने श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और शीर्ष स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगा, जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी श्रृंखला में 2 मैच खेले हैं और वह वर्तमान में अंक तालिका में छठे स्थान पर है।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले Whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।



दोनों टीमें आखिरी बार इंडियन टी 20 लीग, 2021 के मैच 43 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां एविन लुईस ने 85 मैच फैंटेसी अंकों के साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए थे, जबकि ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 74 मैच फैंटेसी के साथ फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड में शीर्ष पर थे। अंक।

राजस्थान रॉयल्स की ओर से मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रन से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी जोस बटलर थे जिन्होंने 159 फंतासी अंक बनाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इस सीरीज में अपने आखिरी मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 विकेट से हराया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा थे जिन्होंने 129 फंतासी अंक बनाए।


Match Details of RR vs RCB:=>

  • मैच: राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मैच 13
  • दिनांक: 05 अप्रैल 2022
  • समय:   07:30PM IST
  • स्थान:   वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar

RR बनाम RCB पिच रिपोर्ट:-

  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच संतुलित पिच है। पिछले 10 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 172 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 30% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेगी।
  • पेसर इस मैदान पर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस स्थल पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का 71% अर्जित किया है। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

Dream11 Fantasy prediction for the 13th match of IPL 2022:

कोनसे बल्लेबाज और विकेटकीपर ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • फाफ डु प्लेसिस ने अपने पिछले 2 मैचों में 5, 88 रन बनाए, वानखेड़े में, उन्होंने 13 मैचों में 421 रन बनाए हैं, क्योंकि उनका औसत 42.10 का है, जो फंतासी टीम में उनकी शीर्ष पसंद है।
  • जोस बटलर पिछले 2 मैचों में 100, 35 रन बनाकर अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। उनके अंतिम 6 टी20 स्कोर 100, 35, 29, 26, 101*, 71 हैं जो उनकी निरंतरता को दर्शाता है और इसलिए अगले गेम के लिए उन्हें चुनना चाहिए
  • संजू सैमसन ने वानखेड़े में 11 भारतीय टी20 लीग पारियों में 40.70 की औसत से 407 रन बनाए हैं। उनके पिछले 4 टी20 मैचों के स्कोर 30, 55, 18 और 39 हैं। हाल के फॉर्म और आयोजन स्थल पर उनके प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें एक निश्चित चयन होना चाहिए।

कोनसे गेंदबाज ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • हर्षल पटेल के वानखेड़े में खेले गए 6 भारतीय टी20 लीग मैचों में 11 विकेट हैं, जो इसे लगभग 2 विकेट/मैच बनाता है। अपने हाल के 4 टी 20 मैचों में, उन्होंने क्रमशः 2, 1, 1, 1 विकेट लिए हैं, इस प्रकार आपकी फंतासी टीम के लिए एक शीर्ष गेंदबाज है
  • डेविड विली खेले गए दोनों भारतीय टी20 लीग खेलों में विकेटहीन रहे हैं, वह पारी की शुरुआत में गेंदबाजी करते हैं और उच्च जोखिम वाले उच्च रिटर्न वाले पिक हैं। जरूरत पड़ने पर वह बल्लेबाजी भी कर सकता है जिससे अतिरिक्त अंक मिल सकते हैं। अपने पिछले 5 टी20 में उन्होंने 4 विकेट लिए हैं और 46 रन बनाए हैं।
  • ट्रेंट बोल्ट ने खेले गए अपने पिछले 5 टी20 मैचों में 9 विकेट लिए हैं। उन्होंने अपने पिछले 5 में से 4 मैचों में से प्रत्येक में 2 विकेट लिए हैं। दिए गए फॉर्म के साथ उन्हें फंतासी टीम के लिए अवश्य चुनना चाहिए

कोनसे आल-राउंडर्स ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • ग्लेन मैक्सवेल ने अपने पिछले 5 टी20 में 29, 48*, 39, 15, 7 के स्कोर बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं। उनके अंतिम 6 भारतीय टी20 लीग स्कोर इस प्रकार हैं 15, 51, 40, 57, 50, 56। उन्होंने हाल ही में बीबीएल में 13 पारियों में 468 रन बनाए, इस प्रकार उनसे भारतीय टी 20 लीग में अपने अच्छे फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद है।
  • वानिंदु हसरंगा हर मैच में फैंटेसी पॉइंट की गारंटी देता है। उन्होंने अपने पिछले 5 टी20 मैचों में क्रमश: 4, 1, 2, 3 और 2 विकेट लिए हैं। इस प्रकार वह 2+ विकेट/मैच लेता है और इसलिए एक निश्चित पिक है
  • इस श्रेणी के लिए रियान पराग एक उच्च जोखिम वाली पिक होगी। अगर वह आगे बढ़ता है तो वह आगामी गेम में अच्छे फैंटेसी अंक दे सकता है। अपने पिछले 2 मैचों में, उन्होंने 5,12 रन बनाए और एक विकेट नहीं ले सके।

राजस्थान बनाम बैंगलोर Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • राजस्थान रॉयल्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स 159 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ जोस बटलर हैं। युजवेंद्र चहल 64 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ और शिमरोन हेटमेयर 58 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ।
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स 129 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ वानिंदु हसरंगा हैं। 103 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ आकाश दीप और 96 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ हर्षल पटेल।

Best Captain & Vice-Captain Suggestions:

  • हर्षल पटेल एक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 66 मैच फैंटेसी अंक हैं, 10 की एक फंतासी रेटिंग है, और एक कम एक्सफैक्टर खिलाड़ी है।
  • ग्लेन मैक्सवेल एक ऑल-राउंडर हैं और पिछले 10 गेमों में उनके औसत 67 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 9.4 की फैंटेसी रेटिंग, और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।
  • वानिंदु हसरंगा एक ऑल-राउंडर है और पिछले 10 खेलों में उसके औसत 54 मैच फैंटेसी अंक हैं, जो 9.2 की फैंटेसी रेटिंग है, और एक मध्यम XFactor खिलाड़ी है।
  • फाफ डु प्लेसिस एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 48 मैच फैंटेसी अंक हैं, जो 9.1 की फंतासी रेटिंग है, और एक मध्यम एक्सफैक्टर खिलाड़ी है।
  • जोस बटलर एक विकेट-कीपर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 68 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9 की एक फंतासी रेटिंग, और एक मध्यम एक्सफैक्टर प्लेयर है।

Dream11 Team 1 for RRvsRCB :

विकेटकीपर: अनुज रावत और जोस बटलर
बल्लेबाज: देवदत्त पडिक्कल, फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली
ऑलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल, रियान पराग, और वानिंदु हसरंगा
गेंदबाज: डेविड विली, हर्षल पटेल और ट्रेंट बोल्ट
कप्तान: हर्षल पटेल
उप-कप्तान: ग्लेन मैक्सवेल

Dream11 Team 1 for RRvsRCB : विकेटकीपर: अनुज रावत और जोस बटलर बल्लेबाज: देवदत्त पडिक्कल, फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ऑलराउंडर: ग्लेन मैक्सवेल, रियान पराग, और वानिंदु हसरंगा गेंदबाज: डेविड विली, हर्षल पटेल और ट्रेंट बोल्ट कप्तान: हर्षल पटेल उप-कप्तान: ग्लेन मैक्सवेल


पिछले मैच DC vs GT में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 8 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच DC vs GT में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 8 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी



पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।



पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 


पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।


अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×