5 महिला क्रिकेटर जो पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है खुबसुरत, फोटो देखें - GoogleKarle

जैसा कि आप जानते है की महिला क्रिकेटर की चर्चा पूरे दुनिया में की जाती हैं। मैदान के साथ-साथ मैदान के बाहर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जिस वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे ही हम 5 महिला क्रिकेटर्स के बारे में बता रहे हैं जिसकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी है। पिछले कुछ सालों से महिला क्रिकेट पूरी दुनिया में अपना नाम कमा लिया। उन्होंने फैंस के साथ-साथ क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमा लिया है।


1. कायनात इम्तियाज

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कायनात इम्तियाज को पूरे दुनिया में उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया है। इम्तियाज ने साल 2011 में हॉलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था। उन्होंने 15 वनडे और 15 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनका क्रिकेट करियर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है। लेकिन वहां वह अपनी सुंदरता और अपनी अदाओं के लिए काफी ज्यादा फेमस है। कुछ दिन पहले इन्होंने विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया था। इन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में विराट जैसा कोई लीडर नहीं देखा साथ ही बता दें कि कायनात विराट को काफी पसंद करती हैं।

कायनात इम्तियाज- GoogleKarle



2. सारा टेलर

सारा टेलर ने क्रिकेट की दुनिया से 29 साल में ही सन्यास ले कर सबको चौंका दिया था। सारा टेलर इंग्लैंड के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक है l इन्होंने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया साथ ही साथ अपने खूबसूरती से भी सबको दीवाना बनाया है। इन्होंने इंटरनेशनल मैच में बहुत रन बनाया साथ ही इनके नाम 232 विकेट दर्ज है। सारा टेलर अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में फेमस है।

सारा टेलर by GoogleKarle



3. स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना के बारे में हर कोई जानता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में उन्होंने अपना बहुत नाम कमा लिया है। स्मृति मंधाना अपने बेहतरीन बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में फेमस है। मंधाना ने सभी फॉर्मेट में काफी अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है। इनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

स्मृति मंधाना by GoogleKarle



4. एलिस पैरी

एलिस पैरी के नाम क्रिकेट के रिकॉर्ड से पूरी दुनिया में सबसे पहले नंबर पर आता है l यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट की सबसे खूबसूरत खिलाड़ी है l इनकी खूबसूरती के चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है l यह अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाओं के बारे में जानी जाती हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में 5000 से ज्यादा रन बनाया है इसके अलावा 314 विकेट भी लिए हैं।

एलिस पैरी by GoogleKarle



5. इसाबेल जायस

इसाबेल जॉयस जो कि महिला क्रिकेट में आयरलैंड की तरफ से खेलती है I इन्होंने अपनी खूबसूरती से पूरी दुनिया में चर्चा में बनी हुई है। यह भी एक आल-राउंडर की भूमिका निभाती है लेकिन अब यह खिलाड़ी रिटायरमेंट ले चुकी है l उन्होंने साल 1999 में भारत के खिलाफ मैच खेला था। आज भी इसाबेल अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना देती है।

इसाबेल जायस by GoogleKarle


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×