Dream11 टिप्स और ट्रिक्स | Dream11 स्मॉल लीग में रैंक 1 पाने के लिए 3 Steps by GoogleKarle

Dream11 टिप्स और ट्रिक्स - Dream11 स्मॉल लीग में रैंक 1 पाने के लिए 3 Steps 

Dream11 Tips and Tricks:  ज्यादा अनुभव और पूर्ण समर्पण के बाद एक प्रशंसक व्यक्ति, टीम और श्रृंखला के परिणाम के प्रदर्शन की भविष्यवाणी करने में सक्षम है, लेकिन उसका सारा कौशल दोस्तों और सहकर्मियों के साथ गर्म चर्चा तक ही सीमित है। कोई नतीजा नहीं।

Dream11 टिप्स और ट्रिक्स | Dream11 स्मॉल लीग में रैंक 1 पाने के लिए 3 Steps by GoogleKarle



Dream11, 120 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता आधार के साथ एक फंतासी खेल मंच है, जो हर खेल के शौकीनों को प्लेइंग इलेवन, व्यक्तिगत प्रदर्शन, मैच के परिणाम की भविष्यवाणी करने और 200 लाख तक नकद जीतने का मौका देता है। ड्रीम 11 में करोड़ों लोग अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, हर बार नकद जीतना मुश्किल है। केवल शीर्ष 3 रैंक के विजेता लाखों में पुरस्कार राशि जीत सकते हैं, अन्य प्रतिभागी हजारों या कुछ सौ में एक मामूली राशि अर्जित करेंगे।


हालांकि ड्रीम 11 पर जीतने की आपकी संभावनाओं को अधिकतम करने के लिए कोई निश्चित फॉर्मूला नहीं है, हम ड्रीम 11 में छोटी लीग में रैंक 1 प्राप्त करने के लिए 3 Steps  ड्रीम 11 ट्रिक्स लेकर आए हैं: -


Step1: उस मैच का चयन करें जिसकी आप भविष्यवाणी करना चाहते हैं और सबसे खराब टीम का चयन करें-

ड्रीम 11 टिप्स एंड ट्रिक्स: आने वाले मैचों का चयन करें जिनकी आप भविष्यवाणी करना चाहते हैं और सबसे खराब टीम चुनें और टीम को सेव कर दे। वेबसाइट आपको विभिन्न प्रवेश शुल्क के साथ उपलब्ध अनुकूल Contests में ले जाएगी।


Step 2: न्यूनतम Entry Fee के साथ एक छोटा Reward Pool चुनें

ड्रीम 11 टिप्स एंड ट्रिक्स  02 - अगला कदम न्यूनतम प्रवेश शुल्क के साथ एक छोटा पुरस्कार पूल चुनना है। उदाहरण के लिए -  500 रुपये के प्रवेश शुल्क के साथ। 35। विभिन्न ड्रीम 11 विशेषज्ञों के अनुसार, यदि आप कमजोर टीम चुनते हैं और न्यूनतम प्रवेश शुल्क के साथ एक छोटी लीग में प्रवेश करते हैं, तो ड्रीम 11 एल्गोरिथ्म आपके लिए केवल कमजोर Opponent  को प्रदर्शित करेगा |


Step 3: अपना धैर्य बनाए रखें और मैच से एक घंटे पहले टीम को Edit करें

ड्रीम 11 टिप्स एंड ट्रिक्स 03- अब मैच-प्लेइंग कॉम्बिनेशन के बारे में ताजा खबरों से खुद को अपडेट रखें। एक बार जब आप मैच से कम से कम एक घंटे पहले टीम को Edit करना सुनिश्चित कर लें और लॉक कर दें। अब स्थिति यह है कि टीम को संपादित करने और अच्छे लोगों को चुनने के बाद आप बड़ी नकदी जीतने के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं। हालांकि यह कोई फॉर्मूला नहीं है, लेकिन इस ट्रिक ने अतीत में विभिन्न ड्रीम 11 प्रतिभागियों के लिए चमत्कार किया है।


Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×