भारत के लिए बुरी खबर, द. अफ्रीका सीरीज से बाहर हो सकता है सबसे बड़ा मैच विनर - Google Karle

भारतीय टीम को आईपीएल के समाप्त होने के बाद एक बहुत बड़ी घरेलू सीरीज खेलनी है. आईपीएल खत्म होने के बाद 10 दिनों तक खिलाड़ियों को आराम करने के लिए समय दिया जाएगा. उसके बाद भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका की टीम के साथ 5 मैचों की घरेलू  T20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलेगी. यह सीरीज 9 जून से शुरू होकर 19 जून तक चलेगी. T20 फॉर्मेट में दक्षिण अफ्रीका सबसे बेहतरीन टीम मानी जाती है.


इस महत्वपूर्ण सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से भारतीय टीम का सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी बाहर हो सकता है. इस खिलाड़ी को मैदान के चारों तरफ चौके और छक्के लगाकर रन बटोरने में महारत हासिल है. इस खिलाड़ी के बाहर हो जाने पर भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लग सकता है. क्योंकि यह खिलाड़ी अपने दम पर मैच जिताने का काबिलियत रखता है.


क्रिकबज ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बाएं बांह में चोट को ठीक होने में कम से कम 4 हफ्ते का वक्त लग सकता है. ऐसे में 9 जून से शुरू होने वाली भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की घरेलू टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज से सूर्यकुमार यादव बाहर हो सकते हैं.


सूर्यकुमार यादव को 6 मई 2022 को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच के दौरान बाएं बांह में चोट लग गई थी. जिसके कारण इस पूरे आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव बाहर हो गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू T20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद किया जाएगा.


भारत के लिए बुरी खबर, द. अफ्रीका सीरीज से बाहर हो सकता है सबसे बड़ा मैच विनर - Google Karle


दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस टी-20 सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने की खबर आ रही है. ऐसे में सूर्यकुमार यादव भी चोट की वजह से भारतीय टीम में उपलब्ध नहीं हो पाते हैं तो भारतीय टीम के सामने बहुत बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है. सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. इस आईपीएल सीजन के आठ मैचों में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 303 रन बनाए थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×