जडेजा चोटिल होकर बाहर हुए है या टीम से निकाल दिए गए है, CSK ने दिया जवाब - Google Karle

रविंद्र जडेजा को चोट लगने के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के टीम से बाहर होने के बाद रविंद्र जडेजा के बारे में सोशल मीडिया के लोग तरह-तरह के अफवाह उठा रहे हैं। पहले रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया, उसके बाद 8 मुकाबले खेले जाने के बाद कप्तानी पद से हटाया I अब फिर आईपीएल 2022 से ही बाहर कर दिया गया, यह सब कुछ रविंद्र पर जाकर जो एक बुरा सपना से कम नहीं है।


ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस सीजन से पहले गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही शानदार परफॉर्मेंस दिखाते थे लेकिन जैसे ही इस सीजन में उन्हें कप्तान बनाने का फैसला किया गया I वह बिल्कुल नाकामयाब रहे और उनका आईपीएल 2022 में बहुत ही खराब प्रदर्शन गया और कप्तानी पद से भी हट गए। हैरान करने वाली बात यह है अब तो रवि जडेजा यह 2022 से भी बाहर हो चुके हैं।


रविंद्र जडेजा को आई पी एल 2022 से बाहर होने की वजह चोट बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविंद्र जडेजा की पसलियों में चोट लगी है जिसके कारण वह आईपीएल 2022 से बाहर हो चुके हैं उनके बाहर होने से पहले जो कुछ हुआ है वह काफी ही दिलचस्प है। सोशल मीडिया पर यह अफवाह उठाया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा जिसके कारण और टीम से बाहर हो गए। इस पर टीम के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बयान दिया है।


काशी विश्वनाथ ने जो कुछ भी बयान दिया उससे पहले हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा के बारे में क्या-क्या अफवाह फैलाई जा रही है। बताया जा रहा है कि रविंद्र जडेजा को टीम ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। फैंस का कहना है कि रविंद्र जडेजा को इस सीजन में सिर्फ इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स इंस्टाग्राम पर रविंद्र जडेजा को फॉलो करता था लेकिन अब वह उनके फॉलो लिस्ट में नहीं है। फैंस ने इसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

रविंद्र जडेजा को चोट लगने के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के टीम से बाहर होने के बाद रविंद्र जडेजा के बारे में सोशल मीडिया के लोग तरह-तरह के अफवाह उठा रहे हैं। पहले रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया, उसके बाद 8 मुकाबले खेले जाने के बाद कप्तानी पद से हटाया I अब फिर आईपीएल 2022 से ही बाहर कर दिया गया,



रविंद्र जडेजा पर इस अफवाह के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बयान दिया है जिसमें उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा है कि, सोशल मीडिया पर चल रहे अफवाह के बारे में हम नहीं जानते लेकिन यह बता दे कि भविष्य में भी रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के हिस्सा रहेंगे। मेरे इस बयान पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होगा। आपको बता दें कि सुरेश रैना के साथ भी कुछ ऐसा ही घटना हुआ था। आई पी एल 2022 के ऑप्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल नहीं किया था। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने कहा था उनके खराब प्रदर्शन के कारण चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने उन्हें नहीं खरीदा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×