RCB vs CSK 49th match result | बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रन से हरा, लिया पिछली हार का बदला, मैक्सवेल और हर्षल की गेंदबाजी के सामने 'सुपर किंग्स' पस्त

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 का 49वां मैच जीत लिया। बैंगलोर ने लगातार तीन हार का सिलसिला तोड़ते हुए बुधवार को 13 रन से जीत दर्ज की। पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में बैंगलोर ने सफलतापूर्वक 173 रनों का बचाव किया।



रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 का 49वां मैच जीत लिया। बैंगलोर ने लगातार तीन हार का सिलसिला तोड़ते हुए बुधवार को 13 रन से जीत दर्ज की। पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में बैंगलोर ने सफलतापूर्वक 173 रनों का बचाव किया। चेन्नई की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बना सकी। यह बैंगलोर की सीजन की छठी जीत है और इसके साथ ही उसने अंक तालिका में चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया है।


बैंगलोर के 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत अच्छी रही. ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने 40 गेंदों में 54 रनों की साझेदारी की। हालांकि ऋतुराज 23 गेंदों में 28 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। रॉबिन उथप्पा भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। डेवोन कॉनवे के साथ अंबाती रायुडू ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी मैक्सवेल के हाथों बोल्ड हो गए।


  दूसरे छोर पर, कॉनवे ने अपना लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया। उन्होंने 33 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। कॉनवे ने हालांकि 37 गेंदों में 56 रन बनाए। इसके बाद चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं पाया।



  मोईन अली और ड्वेन प्रिटोरियस ने कुछ तेज शॉट खेले और चेन्नई को मैच में वापस लाने की कोशिश की लेकिन हर्षल ने दोनों को जल्दी आउट करके उनकी योजना को धराशायी कर दिया। धोनी भी कुछ कमाल नहीं दिखा सके और महज दो रन बनाकर आउट हो गए। बैंगलोर के लिए हर्षल पटेल ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए जबकि मैक्सवेल ने शीर्ष क्रम के दो विकेट लिए।


चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। बैंगलोर के लिए फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने जोरदार शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। डु प्लेसिस ने 22 गेंदों में 38 रन बनाकर मोईन को विकेट दिया। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल दुर्भाग्य से 14 रन के अंदर ही रन आउट हो गए। इससे पहले कि आरसीबी इन झटकों से उबर पाती, मोईन अली ने विराट कोहली को 20 रन पर आउट कर एक और झटका दिया।


RCB vs CSK 49th match result | बैंगलोर ने चेन्नई को 13 रन से हरा, लिया पिछली हार का बदला, मैक्सवेल और हर्षल की गेंदबाजी के सामने 'सुपर किंग्स' पस्त


  चेन्नई के स्पिनर महेश ठिकाना ने 19वें ओवर में बैंगलोर के तीन खिलाड़ियों को आउट किया। इसके बावजूद दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में तेजी से रन बनाए और 17 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे और चेन्नई के सामने 174 रन का लक्ष्य रखने में सफल रहे.


पिछले मैच RCB vs CSK में whatsapp & Telegram पर दी गई टीम में 11 में से 10 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच RCB vs CSK में whatsapp & Telegram पर दी गई टीम में 11 में से 10 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×