RCB vs LSG Dream11 Eliminator match updated teams after toss | Banglore will bat first in today eliminator match - GoogleKarle

आज के मैच की टीम देखें :-👇👇👇

Grand League Teams  यहाँ क्लिक करके देखो टीम  



पिच रिपोर्ट: दोपहर के खेल में यह पिच थोड़ी धीमी हो सकती है, थोड़ी दो-गति, लेकिन शाम को गेंद साथ चलती है और बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ी बेहतर हो जाती है। यह वही पिच है जिसका इस्तेमाल कल किया गया था। फिर से मैचअप के लिए एकदम सही पिच लगती है, ऐसा नहीं लगता कि कल यहां 40 ओवर खेले गए थे। 2019 के बाद से यहां का औसत स्कोर 183 है और आउटफील्ड तेज है।

जब लखनऊ सुपर जायंट्स की बात आती है, तो उनके पास इस सीजन की सबसे अच्छी ओपनिंग जोड़ियों में से एक है, और केकेआर के खिलाफ केएल राहुल-डी कॉक की साझेदारी इसका एक आदर्श उदाहरण थी। QdK ने नाइट राइडर्स को नॉकआउट करने के लिए एक लुभावनी पारी खेली, लेकिन उन्होंने कई मौके भी दिए जिन्हें नीचे रखा गया। अवेश खान, मोहसिन खान और जेसन होल्डर में एलएसजी का तेज गेंदबाजी आक्रमण है। और उनके पास स्टोइनिस, होल्डर और क्रुणाल जैसे कुछ बेहतरीन मैच जीतने वाले ऑलराउंडर भी हैं। ईडन गार्डन्स का विकेट कल रात शीर्ष पायदान पर था। 

RCB vs LSG Eliminator Match Dream11 Teams | Small, H2H & Grand league Teams | Possible Playing 11 | Google Karle

आज के मैच की टीम देखें :-👇👇👇


Note:- आपको हमारी साइड से सबसे बेस्ट टीम दी जा रही है, आप इस टीम में जो बदलाव करना चाहते है आप कर सकते है। आप हमारी टीम को माने या ना माने ये पूरी तरह से आप पर निर्भर है, अगर आपको कोई भी नुकसान या फायदा होता है वो पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×