RR vs DC 58th Match Dream11 Prediction | Small, H2H & Grand league Teams | Possible Playing 11 | Google Karle

  मुंबई, 10 May :

RR vs DC 58th IPL Match Preview:

  • इंडियन टी20 लीग, 2022 के 58वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में खेला जाएगा।
  • राजस्थान रॉयल्स ने सीरीज में 11 मैच खेले हैं और फिलहाल वह पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने भी सीरीज में 11 मैच खेले हैं और वह फिलहाल पॉइंट टेबल में पांचवें नंबर पर है।
Join Today's Free Contest on Dream11 & Top 5 Winner Will Get 10 Rupees Each After the Match

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट  पहले Whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।


Match Details of RR vs DC:=>

  • मैच: राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स, मैच 58
  • दिनांक:  11 May 2022
  • समय:   07:30 PM IST
  • स्थान:   डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar


RR बनाम DC पिच रिपोर्ट:-

  • डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई की पिच संतुलित पिच है। पिछले 56 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 173 रन है। डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई की पिच संतुलित है, जिसमें बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अच्छी मदद मिलती है।
  • पेसर इस मैदान पर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस स्थल पर कुल गेंदबाजी फंतासी अंक का 67% अर्जित किया है। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

Dream11 Fantasy prediction for the 58th match of IPL 2022:

कोनसे बल्लेबाज और विकेटकीपर ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • जोस बटलर एक नो ब्रेनर पिक है और उसे होना चाहिए क्योंकि वह 618 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी है। संदर्भ के रूप में, इस सीजन (3 मैच) में डीवाई पाटिल में उनका स्कोर 67, 54 और 100 है।
  • 9 मैचों में 157 के स्वस्थ एसआर पर कुल 375 रन के साथ, वार्नर ने अपने अधिकांश मैचों में बड़े फंतासी अंक दिए हैं। उन्होंने 11 में से 9 मैचों में कम से कम 45 फंतासी अंक बनाए हैं।
  • ऋषभ पंत ने भले ही अपने 11 मैचों में केवल 281 रन बनाए हों, लेकिन इस सीजन में उनका प्रति मैच औसतन 48 फैंटेसी अंक हैं और 8/11 के मामलों में फैंटेसी ड्रीम टीम का हिस्सा रहे हैं।

कोनसे गेंदबाज ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • युजवेंद्र चहल सनसनीखेज फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने पिछले 16 टी 20 मैचों में केवल दो बार बिना विकेट लिए 27 विकेट लिए हैं। पिचों की धीमी गति के साथ, हम उनसे इस स्थिरता में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर सकते हैं।
  • खलील अहमद इस सीजन (8 मैचों में 16 विकेट) अब तक कभी भी विकेट नहीं ले पाए हैं क्योंकि उन्होंने क्रमशः 2, 3, 1, 2, 1, 3, 2 और 2 विकेट लिए हैं और इस तरह उप-कप्तान के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।
  • एनरिक नॉर्टजे ने राजस्थान के खिलाफ अपने 3 मैचों में 2/18, 2/33 और 1/25 लिया है। संदर्भ के रूप में, जून 2021 के बाद से, उन्होंने 21 टी 20 मैच खेले हैं और इनमें से केवल एक बार बिना विकेट के कुल 31 विकेट लिए हैं और इस तरह यह एक सुरक्षित पिक है।

कोनसे आल-राउंडर्स ज्यादा पॉइंट्स दे सकते है -

  • कुल 99 रन और 2 विकेट के साथ, मिशेल मार्श ने अपने 4 मैचों में क्रमशः 55, 41, 60 और 19 फंतासी अंक बनाए हैं और इस तरह अच्छा प्रदर्शन किया है।
  • डेरिल मिशेल इस मैच को खेल सकते हैं क्योंकि हेटमायर उपलब्ध नहीं हैं और वह बल्ले और गेंद दोनों से फैंटेसी अंक बना सकते हैं। उनके फॉर्म की बात करें तो उन्होंने अपने पिछले 5 टी20 मैचों में 120 रन बनाए हैं और 2 विकेट लिए हैं और अगर हम इसे पिछले 10 मैचों तक बढ़ा दें, तो उन्होंने औसतन 50 फंतासी अंक बनाए हैं जो एक बड़ी संख्या है।

राजस्थान बनाम दिल्ली Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • राजस्थान रॉयल्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स युजवेंद्र चहल हैं जिनके 101 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। जोस बटलर 67 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और शिमरोन हेटमेयर 52 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।
  • दिल्ली कैपिटल्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स 82 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ एनरिक नॉर्टजे हैं। 56 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ खलील अहमद और 55 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ मिशेल मार्श।

Best Captain & Vice-Captain Suggestions:

जोस बटलर एक विकेट-कीपर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके पास औसतन 89 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 10 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
डेविड वार्नर एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 57 मैच फंतासी अंक हैं, 9.1 की एक फंतासी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
युजवेंद्र चहल एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 62 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.9 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
मिचेल मार्श एक ऑल राउंडर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 गेमों में उनके औसत 51 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.5 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
खलील अहमद एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 48 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.2 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।

Dream11 Team 1 for RRvsDC :

विकेटकीपर: जोस बटलर, ऋषभ पंत और संजू सैमसन
बल्लेबाज: डेविड वार्नर, रोवमैन पॉवेल और यशस्वी जायसवाल
ऑलराउंडर: मिशेल मार्शो
गेंदबाज: एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल
कप्तान: जोस बटलर
उपकप्तान: डेविड वॉर्नर

Dream11 Team 1 for RRvsDC : विकेटकीपर: जोस बटलर, ऋषभ पंत और संजू सैमसन बल्लेबाज: डेविड वार्नर, रोवमैन पॉवेल और यशस्वी जायसवाल ऑलराउंडर: मिशेल मार्शो गेंदबाज: एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, प्रसिद्ध कृष्णा और युजवेंद्र चहल कप्तान: जोस बटलर उपकप्तान: डेविड वॉर्नर

पिछले मैच DC vs CSK में whatsapp & Telegram पर दी गई टीम में 11 प्लेयर Best team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच DC vs CSK में whatsapp & Telegram पर दी गई टीम में 11 प्लेयर Best team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,


अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×