क्या राजस्थान रॉयल्स के लिए क्रिकेट में डेब्यू करेंगे अभिनेता आमिर खान? अगले साल टीम से जुड़ने के लिए तैयार - Google Karle

राजस्थान रॉयल्स के ऑफर से खुश होकर आमिर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह अगले साल उनके डगआउट में शामिल होंगे।

क्या राजस्थान रॉयल्स के लिए क्रिकेट में डेब्यू करेंगे अभिनेता आमिर खान? अगले साल टीम से जुड़ने के लिए तैयार - Google Karle

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को आखिरकार एक आईपीएल की टीम मिल गई है। राजस्थान रॉयल्स ने आमिर खान को टीम से जुड़ने का ऑफर दिया था जिसे बॉलीवुड स्टार ने स्वीकार कर लिया है। आईपीएल 2008 की चैंपियन टीम ने आमिर की क्रिकेट क्षमताओं पर विश्वास जताया और उन्हें टीम के साथ जुड़ने का ऑफर दिया था।


आईपीएल 2022 के दौरान आमिर खान और स्टार स्पोर्ट्स के विशेषज्ञों के बीच क्रिकेट को लेकर मजेदार बहस हुई थी। आमिर ने किसी टीम से जुड़ने की इच्छा जताई थी। इसके बाद राजस्थान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया और दावा किया कि आमिर उनके प्लेइंग इलेवन में होंगे। आईपीएल फ्रेंचाइजी ने उनकी फिल्म लगान से एक फोटोशॉप्ड तस्वीर साझा की और लिखा 'आमिर खेलेंगे।'



'अगले साल डगआउट में शामिल होंगे'

राजस्थान रॉयल्स के ऑफर से खुश होकर आमिर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और फ्रेंचाइजी को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह अगले साल उनके डगआउट में शामिल होंगे। उन्होंने प्लेऑफ से पहले राजस्थान की टीम के लिए अपनी शुभकामनाएं भी भेजीं और अगले साल फ्रेंचाइजी के लिए खेलने का वादा किया।


बटलर और चहल को लेकर कही बड़ी बात

आमिर ने कहा, "मुझ पर विश्वास करने और अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह देने के लिए राजस्थान रॉयल्स का शुक्रिया। अगर मैं आपकी टीम के साथ जुड़ा तो आपकी टीम अपराजेय हो जाएगी। आपके पास जोस बटलर हैं, जो ऑरेंज कैप के दावेदार हैं और फिर आपके पास युजवेंद्र चहल हैं, जो पर्पल कैप जीतने की कोशिश में हैं, लेकिन मैं एक ऑलराउंडर हूं। अगर मैं इस साल आपके लिए खेलता हूं तो मैं दोनों को पीछे छोड़ दूंगा और दोनों अपना पुरस्कार गंवा बैठेंगे। इसलिए मैं अगले साल आपलोगों के साथ जुड़ूंगा। हम नेट्स पर एक साथ अभ्यास करेंगे। मैं आप लोगों को प्लेऑफ के लिए शुभकामनाएं देता हूं।"


रवि शास्त्री ने कही थी बड़ी बात

इससे पहले पिछले सप्ताह स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें आमिर ने भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री से पूछा था, ''आईपीएल में चांस है क्या?'' इसके बाद जब एंकर जतिन सप्रू ने आमिर की क्रिकेट क्षमताओं के बारे में बात की तो रवि शास्त्री ने कहा, ''जतिन, वह अच्छे लग रहे हैं। शायद उन्हें अपने फुटवर्क पर थोड़ा और समय बिताने की जरूरत है, लेकिन ज्यादातर टीमों में वो शामिल हो सकते हैं।"


इसके बाद यह मामला यही समाप्त नहीं था। आमिर के प्रोडक्शन हाउस ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें अभिनेता ने कहा था, ''रवि, मैं थोड़ा निराश हूं कि आप मेरे फुटवर्क से खुश नहीं हैं। मुझे नहीं लगता कि आपने लगान देखी है। अब मुझे फिर से देखिए।" आमिर खान क्रिकेट के बड़े प्रशंसक हैं। वो कई बड़े मौकों पर क्रिकेट स्टेडियम में देखे जा चुके हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×