Aaron Finch in KKR | कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरोन फिंच को अपनी टीम में किया शामिल, एलेक्स हेल्स की जगह बने टीम का हिस्सा - Google Karle

आरोन फिंच को जब आईपीएल की नीलामी में खरीदार नहीं मिला तो लोगों को काफी हैरानी हुई थी। वह एक आक्रामक बल्लेबाज हैं। विश्व विजेता टीम के कप्तान हैं लेकिन इसके बाद इस फॉर्मेट की लीग में उन्हें नहीं चुना जाना लोगों को हैरान कर रहा था। लेकिन अब कोलकाता नाइट राइडर्स ने बायो-बबल के चलते लीग से हटने का फैसला करने वाले इंग्लिश ओपनर एलेक्स हेल्स की जगह पर फिंच को टीम में शामिल किया है।

Aaron Finch in KKR | कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरोन फिंच को अपनी टीम में किया शामिल, एलेक्स हेल्स की जगह बने टीम का हिस्सा - Google Karle


ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान आरोन फिंच कोलकाता नाइट राइडर्स (Aaron Finch in KKR) के साथ जुड़ गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के लिए टीम ने फिंच को इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के स्थान पर अपने साथ जोड़ा है। हेल्स ने बायो-बबल की थकान का हवाला देते हुए इस लीग से हटने का फैसला किया था।


फिंच को फरवरी में हुई आईपीएल नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा था। उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था। वह इसी कीमत पर दो बार की चैंपियन टीम के साथ जुड़ेंगे।


कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बीते साल आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी। खिताबी मुकाबले में उसे चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस साल के आईपीएल की शुरुआत इन्हीं दोनों टीमों के बीच मुकाबले से होगी। यह मैच 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।


फिंच के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 88 टी20 इंटरनैशनल मुकाबलों में 2686 रन बनाए हैं। इसमें उन्होंने दो शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल की बात करें तो उन्होंने 87 मैचों में 2000 से ज्यादा रन बनाए हैं। दो बार की चैंपियन टीम को उम्मीद होगी कि फिंच के आने से उनकी टीम की बल्लेबाजी मजबूत होगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×