CSK vs LSG Dream11 Prediction, Fantasy Tips | Possible Playing 11 | IPL 2022 7th Match Prediction | Google Karle

 मुंबई, 30 मार्च:

CSK vs LSG Dream11 Prediction: 

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर मोईन अली आखिरकार सोमवार सुबह टीम से जुड़ने में सफल रहे। अपने तीन दिवसीय क्वारंटाइन अवधि के दौरान, उन्होंने अपना कार्य पूरा कर लिया था। सकारात्मक खबर है कि मोईन रविवार (एलएसजी) को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सीएसके के दूसरे मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स दो क्लबों में से एक है जिसे आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पेश किया जाएगा, जो 2022 में 15 सीज़न से शुरू होगा।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  KKR vs PBKS 8th Match of IPL 2022 Dream11 Team

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।



एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम के 15 मैचों के दौरान, मोइन अली ने छह विकेट लिए हैं और 137.30 के स्ट्राइक रेट से 58 के उच्चतम स्कोर के साथ 357 रन बनाए हैं, जिससे वह सबसे लगातार खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं। अली ने पीली सेना के लिए 19 छक्के और 31 चौके भी लगाए।

दूसरी ओर, आईपीएल 2022 सीज़न के काफी हिस्से के लिए, सीएसके को दीपक चाहर की सेवाओं के बिना करना होगा। मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ और राजवर्धन हैंगरगेकर भारतीय तेज गेंदबाजों का एक ठोस समूह बनाते हैं, जिस पर वे जरूरत पड़ने पर भरोसा कर सकते हैं।

Match Details of CSK vs LSG :=>

  • मैच: लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स, मैच 7
  • दिनांक और समय: 31 मार्च, शाम 7:30 बजे IST
  • स्थान: ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar

CSK बनाम LSG पिच रिपोर्ट:-

  • मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच अच्छे स्ट्रोक खेलने की अनुमति देगी और बल्लेबाजों को सतह पर बल्लेबाजी करने में आसानी होगी। इससे गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिलेगी और विकेट लेना आसान नहीं होगा। पिछले 4 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत 168 रन है।
  • पेसर इस मैदान पर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस स्थल पर कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का 64% अर्जित किया है। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम के लिए अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  KKR vs PBKS 8th Match of IPL 2022 Dream11 Team


Dream11 Fantasy prediction for the 7th match of IPL 2022:

बल्लेबाज और विकेटकीपर dream11 prediction:

केएल राहुल

केएल राहुल ने भले ही पिछले मैच में डक बनाया हो लेकिन उनके जैसा बड़ा खिलाड़ी कुछ ही समय में वापसी कर लेता है। संदर्भ में, उन्होंने चेन्नई के खिलाफ अपने पिछले 6 मैचों में क्रमशः 98*, 5, 29, 63, 71 और 55 रन बनाए हैं।

रुतुराज गायकवाड

केएल राहुल की तरह, रुतुराज भी इस सीजन में अपने पहले मैच में शून्य पर आउट हो गए। उन्होंने अपने पिछले 7 टी20 मैचों में 0, 4, 44, 3, 81, 80 और 51 के स्कोर बनाए हैं और इस तरह बाउंस कर सकते हैं।

Bowlers Dream11 prediction:

अवेश खान

अवेश खान ने पिछले सीजन में चेन्नई के खिलाफ 3 बार खेला जिसमें उन्होंने क्रमशः 1, 1 और 2 विकेट लिए। उनके फॉर्म की बात करें तो उन्होंने अपने पिछले 10 मैचों में औसतन 45 फंतासी अंक बनाए हैं जो एक बड़ी संख्या है।

दुष्मंथा चमीरा

दुष्मंथा चमीरा ने अपने पिछले 5 टी20 मैचों में क्रमशः 2, 1, 1, 0 और 2 विकेट लिए हैं और इस तरह विषम मैचों में फंतासी अंक दे सकते हैं।

तुषार देशपांडे

तुषार देशपांडे पहले मैच में विकेटकीपिंग कर रहे थे, हालांकि, उन्होंने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सिर्फ 4 मैचों में 8 विकेट लिए और इस तरह अच्छी फॉर्म में हैं।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  KKR vs PBKS 8th Match of IPL 2022 Dream11 Team


All-Rounders Dream11 Prediction:

मोईन अली

मोईन अली इस साल बल्ले और गेंद दोनों से सनसनीखेज फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने अपने 13 टी 20 मैचों में 333 रन बनाए हैं और 14 विकेट लिए हैं (प्रति मैच 60 से 65 Fantasy points का अनुमानित औसत)।

ड्वेन ब्रावो

ड्वेन ब्रावो इतने शानदार फॉर्म में हैं कि उन्होंने अपने पिछले 11 टी 20 मैचों (इनमें कुल 21 विकेट) में से प्रत्येक में कम से कम एक विकेट लिया है और इसके साथ जाने के लिए, वह बल्ले से भी काम कर सकते हैं।

दीपक हुड्डा

दीपक हुड्डा बल्ले और गेंद दोनों से अच्छे थे क्योंकि उन्होंने अर्धशतक बनाया और एक विकेट भी लिया और इस तरह कुल 118 फंतासी अंक बनाए। वह इस मैच में भी इसी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

लखनऊ बनाम चेन्नई Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स दीपक हुड्डा हैं जिनके 118 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। क्रुणाल पांड्या ने 63 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और अवेश खान 29 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।
  • चेन्नई सुपर किंग्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स 87 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ ड्वेन ब्रावो हैं। एमएस धोनी 81 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और रवींद्र जडेजा 42 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।
  • एलएसजी बनाम सीएसके ड्रीम 11 भविष्यवाणी: कप्तान और उप-कप्तान
  • केएल राहुल के पास पिछले 10 मैचों में औसतन 70 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.3 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
  • रुतुराज गायकवाड़ के पिछले 10 गेम में औसतन 55 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 9.2 की फैंटेसी रेटिंग और एक मीडियम XFactor।
  • मोईन अली के पास पिछले 10 गेम में 71 मैच फैंटेसी पॉइंट्स का औसत, 8.9 की फैंटेसी रेटिंग और एक मीडियम XFactor है।
  • पिछले 10 मैचों में ड्वेन ब्रावो के औसत 78 मैच फैंटेसी अंक, 8.4 की फैंटेसी रेटिंग और कम एक्सफैक्टर है।
  • अवेश खान के पास पिछले 10 गेम में औसतन 45 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, फैंटेसी रेटिंग 8.3 और एक मीडियम XFactor है।

Dream11 Team 1 for CSKvsLSG :

विकेटकीपर: केएल राहुल
बल्लेबाज: दीपक हुड्डा, डेवोन कॉनवे, मनीष पांडे और रुतुराज गायकवाड़
ऑलराउंडर: क्रुणाल पांड्या, मोइन अली और रवींद्र जडेजा
गेंदबाज: अवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, और ड्वेन ब्रावो
कप्तान: मोइन अली
उपकप्तान: दीपक हुड्डा

Dream11 Team 1 for CSKvsLSG : विकेटकीपर: केएल राहुल बल्लेबाज: दीपक हुड्डा, डेवोन कॉनवे, मनीष पांडे और रुतुराज गायकवाड़ ऑलराउंडर: क्रुणाल पांड्या, मोइन अली और रवींद्र जडेजा गेंदबाज: अवेश खान, दुष्मंथा चमीरा, और ड्वेन ब्रावो कप्तान: केएल राहुल उपकप्तान: रुतुराज गायकवाडी


यह ड्रीम टीम भी देखें =>  KKR vs PBKS 8th Match of IPL 2022 Dream11 Team

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×