KKR vs PBKS Dream11 Prediction, Fantasy Tips | Possible Playing 11 | IPL 2022 8th Match Prediction | Google Karle

मुंबई, 01 अप्रैल:

KKR vs PBKS Match Preview: 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इंडियन टी20 लीग, 2022 के 8वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) से भिड़ेगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सीरीज में 1 मैच खेला है और वह फिलहाल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि पंजाब किंग्स ने भी सीरीज में 1 मैच खेला है और वह फिलहाल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  MI vs RR 9th Match of IPL 2022 Dream11 Team


सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।



दोनों टीमें आखिरी बार इंडियन टी 20 लीग, 2021 के मैच 45 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां वेंकटेश अय्यर ने 113 मैच फैंटेसी अंकों के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक बनाए, जबकि अर्शदीप सिंह 99 मैच फैंटेसी के साथ पंजाब किंग्स के लिए फैंटेसी पॉइंट लीडरबोर्ड में शीर्ष पर रहे। अंक।

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकटों से हराया। कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे थे जिन्होंने 60 points बनाए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीरीज में अपने आखिरी मैच में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराया। पंजाब किंग्स के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी भानुका राजपक्षे थे जिन्होंने 67 points बनाए।

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 29 मैचों में कोलकाता नाइट राइडर्स ने 19 मैच जीते हैं और पंजाब किंग्स ने 10 मैच जीते हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों ने अपनी टीम के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं, जबकि गेंदबाजों ने पंजाब किंग्स के लिए सबसे अधिक फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  MI vs RR 9th Match of IPL 2022 Dream11 Team



Match Details of KKR vs PBKS :=>

  • मैच: कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पंजाब किंग्स, मैच 8th
  • दिनांक: 1 अप्रैल 2022
  • समय:   07:30PM IST
  • स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar


KKR बनाम PBKS पिच रिपोर्ट:-

  • मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच अच्छे स्ट्रोक खेलने की अनुमति देगी और बल्लेबाजों को सतह पर बल्लेबाजी करने में आसानी होगी। सतह गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं देगी और विकेट लेना आसान नहीं होगा। पिछले 5 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 176 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 20% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेगी।
  • इस स्थल पर पेसरों ने कुल गेंदबाजी फैंटेसी अंक का 68% अर्जित किया है। इसलिए अपनी फंतासी टीम के लिए तेज गेंदबाजों को चुनना एक अच्छा विचार होना चाहिए।


यह ड्रीम टीम भी देखें =>  MI vs RR 9th Match of IPL 2022 Dream11 Team

Dream11 Fantasy prediction for the 8th match of IPL 2022:

बल्लेबाज और विकेटकीपर dream11 prediction:

  • शिखर धवन एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके पास औसतन 45 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9 की points रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • मयंक अग्रवाल एक बल्लेबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 34 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.3 की फंतासी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • श्रेयस अय्यर एक बल्लेबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 43 मैच फैंटेसी अंक हैं, जो कि 8.2 की फैंटेसी रेटिंग है।

Bowlers Dream11 prediction:

  • शिवम मावी एक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 55 मैच फैंटेसी अंक हैं, 7.2 की points रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • अर्शदीप सिंह एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 29 मैच फैंटेसी अंक हैं, 7.2 की फैंटेसी रेटिंग और एक उच्च एक्सफैक्टर।
  • वरुण चक्रवर्ती एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 31 मैच फैंटेसी अंक हैं, 7.1 की pointsरेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर है।

All-Rounders Dream11 Prediction:

  • वेंकटेश अय्यर एक ऑल राउंडर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 68 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 9.8 की फैंटेसी रेटिंग और एक कम एक्सफैक्टर।
  • सुनील नारायण एक ऑल राउंडर हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 53 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 8.3 की फैंटेसी रेटिंग और एक उच्च एक्सफैक्टर।
  • ओडियन स्मिथ एक ऑल राउंडर है और पिछले 10 गेमों में उसके औसत 72 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 8 की फैंटेसी रेटिंग और एक मीडियम एक्सफैक्टर।

कोलकाता बनाम पंजाब Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स अजिंक्य रहाणे हैं जिनके साथ 60 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। 43 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ श्रेयस अय्यर और 37 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ नीतीश राणा।
  • पंजाब किंग्स के लिए शीर्ष बिंदु पाने वाले शिखर धवन 60 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ हैं। 48 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ मयंक अग्रवाल और 41 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ राहुल चाहर।
  • वेंकटेश अय्यर एक ऑल राउंडर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 68 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 9.8 की फैंटेसी रेटिंग और कम एक्सफैक्टर।
  • शिखर धवन एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके पास औसतन 45 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9 की फंतासी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • सुनील नारायण एक ऑल राउंडर के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 53 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.3 की फैंटेसी रेटिंग और एक उच्च एक्सफैक्टर है।
  • मयंक अग्रवाल एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 34 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.3 की फंतासी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • श्रेयस अय्यर एक बल्लेबाज हैं और पिछले 10 गेमों में उनके औसत 43 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 8.2 की फैंटेसी रेटिंग और एक XFactor।

Dream11 Team 1 for KKRvsPBKS :

विकेटकीपर: भानुका राजपक्षे
बल्लेबाज: मयंक अग्रवाल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, ओडियन स्मिथ, सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर
गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती
कप्तान: वेंकटेश अय्यर
उपकप्तान: शिखर धवन

Dream11 Team 1 for KKRvsPBKS : विकेटकीपर: भानुका राजपक्षे बल्लेबाज: मयंक अग्रवाल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, ओडियन स्मिथ, सुनील नरेन और वेंकटेश अय्यर गेंदबाज: अर्शदीप सिंह, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती कप्तान: वेंकटेश अय्यर उपकप्तान: शिखर धवन


पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।


यह ड्रीम टीम भी देखें =>  MI vs RR 9th Match of IPL 2022 Dream11 Team

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×