RCB vs KKR match result: बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकेट से हराया, दिनेश कार्तिक की पारी ने दिलाई जीत - Google Karle

RCB vs KKR हाइलाइट्स: 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को तीन विकेट से हराया। यह इस आईपीएल में बैंगलोर की पहली जीत थी। पिछले मैच में उसे पंजाब के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।




RCB vs KKR match result: बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकेट से हराया, दिनेश कार्तिक की पारी ने दिलाई जीत - GoogleKarle


बैंगलोर ने कोलकाता को तीन विकटों से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिनेश कार्तिक, शेरफेन रदरफोर्ड और शाहबाज अहमद की पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स पर जीत हासिल की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम 18.5 ओवर में 128 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में बैंगलोर ने लक्ष्य का पीछा 19.2 ओवर में सात विकेट पर कर लिया। आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए सात रन चाहिए थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने एक छक्का और एक चौका लगाकर बैंगलोर को जीत दिला दी।


इससे पहले 129 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरू ने एक समय में 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद डेविड विली और शेरफेन रदरफोर्ड ने 45 रन बनाए और रदरफोर्ड-शाहबाज अहमद ने 39 रन की अहम साझेदारी करके बैंगलोर को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया. रदरफोर्ड 28 रन, विली 18 रन और शाहबाज 27 रन पर आउट हुए। फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी में बैंगलोर की यह पहली जीत भी है। पिछले मैच में उन्हें पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।


वहीं, कोलकाता ने आंद्रा रसेल के 25 रन और उमेश यादव के 18 रन की बदौलत 128 रन बनाए। रसेल के अलावा केकेआर का कोई भी बल्लेबाज 20 से ज्यादा का स्कोर नहीं बना सका। बैंगलोर के वानिंदु हसरंगा ने चार विकेट लिए। वहीं आकाश दीप को तीन और हर्षल पटेल को दो विकेट मिले।


सऊदी के ओवर से मैच में रोमांच

मैच में 18वें ओवर में ट्विस्ट आया। इस ओवर में टिम साउदी ने दो विकेट लिए। उन्होंने शेरफेन रदरफोर्ड को जैक्सन के हाथों जमीन पर लपका दिया। रदरफोर्ड 40 गेंदों पर 28 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद सऊदी ने वानिंदु हसरंगा को रसेल के हाथों कैच करा दिया. हसरंगा 4 रन बनाकर आउट हो गए।

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×