MI vs RR Dream11 Prediction, Fantasy Tips | Possible Playing 11 | IPL 2022 9th Match Prediction | Google Karle

मुंबई, 01 अप्रैल:

MI vs RR Match Preview: 

"इंडियन टी20 लीग, 2022" का 9वां मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स (MI vs RR) के बीच खेला जाएगा। मैच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, नवी मुंबई में खेला जाएगा।

मुंबई इंडियंस ने सीरीज में 1 मैच खेला है और वह फिलहाल अंक तालिका में नौवें स्थान पर है, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने भी सीरीज में 1 मैच खेला है और वह शीर्ष स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेगी।

इन 2 टीमों के बीच खेले गए 27 मैचों में राजस्थान रॉयल्स ने 12 मैच जीते हैं और मुंबई इंडियंस ने 14 मैच जीते हैं। दोनों टीमों के गेंदबाजों ने अब तक अपनी-अपनी टीमों के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी अंक अर्जित किए हैं।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  DC vs GT 10th Match of IPL 2022 Dream11 Team


सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।



दोनों टीमें आखिरी बार इंडियन टी 20 लीग, 2021 के मैच 51 में एक-दूसरे के खिलाफ खेली थीं, जहां जसप्रीत बुमराह ने 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा फैंटेसी पॉइंट बनाए, जबकि चेतन सकारिया ने राजस्थान रॉयल्स के लिए फैंटेसी पॉइंट्स लीडरबोर्ड में 44 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ टॉप किया। .

मुंबई इंडियंस की ओर से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से हरा दिया. मुंबई इंडियंस के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी इशान किशन थे जिन्होंने 120 फैंटेसी पॉइंट्स बनाए।

इस सीरीज में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने आखिरी मैच में राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों से हराया। राजस्थान रॉयल्स के लिए शीर्ष फंतासी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल थे जिन्होंने 95 फैंटेसी पॉइंट्स बनाए।

Match Details of RR vs MI :=>

  • मैच: मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स, मैच 9
  • दिनांक: 02 अप्रैल 2022
  • समय:   03:30PM IST
  • स्थान: डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  DC vs GT 10th Match of IPL 2022 Dream11 Team


MI बनाम RR पिच रिपोर्ट:-

  • डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई की पिच संतुलित पिच है। पिछले 6 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत 168 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 17% मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेगी।
  • पेसर इस मैदान पर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस स्थल पर कुल गेंदबाजी फंतासी अंक का 67% अर्जित किया है। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

Dream11 Fantasy prediction for the 9th match of IPL 2022:

बल्लेबाज और विकेटकीपर dream11 prediction:

  • संजू सैमसन ने मुंबई के खिलाफ या तो बड़ा या कुछ भी नहीं बनाया है क्योंकि उनके खिलाफ उनके 18 मैचों में 8 तीस से अधिक स्कोर (5 अर्द्धशतक शामिल हैं) और 8 एकल अंकों के स्कोर हैं। हालाँकि, वह सीज़न की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करता है और इस तरह वह एक बैंक योग्य खिलाड़ी हो सकता है।
  • जोस बटलर ने मुंबई के खिलाफ 6 मैच खेले हैं (5 पारियों में बल्लेबाजी करने के लिए) और इनमें उनके स्कोर 41, 70, 89, 94 * और 6 पढ़े गए और इस तरह मुंबई के खिलाफ बल्लेबाजी का आनंद लिया।
  • ईशान किशन पहले मैच में 81* रन बनाकर अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थे। साथ ही, उन्होंने राजस्थान के खिलाफ अपनी पिछली 2 मुकाबलों में क्रमश: 50* और 37 रन बनाए हैं।

Bowlers Dream11 prediction:

  • जसप्रीत बुमराह पिछले मैच में विकेट नहीं ले पाए थे लेकिन उनके जैसा खिलाड़ी कभी भी वापसी कर सकता है। उन्होंने राजस्थान के खिलाफ 10 बार खेला है और इनमें से केवल दो बार बिना विकेट के 14 विकेट लिए हैं और इस तरह गारंटीशुदा फंतासी अंक दिए हैं।
  • टायमल मिल्स एक उच्च जोखिम वाले बड़े रिटर्न खिलाड़ी हो सकते हैं क्योंकि उनके पिछले 10 टी 20 मैचों में 1, 0, 1, 0, 3, 0, 3, 3, 2 और 0 पढ़े गए विकेट हैं।
  • ट्रेंट बोल्ट शानदार फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने अपने पिछले 4 टी20 मैचों में से प्रत्येक में 2 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, खिलाड़ी अपनी पूर्व टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं जो इस मामले में मुंबई है।

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  DC vs GT 10th Match of IPL 2022 Dream11 Team


All-Rounders Dream11 Prediction:

  • रियान पराग अन्य सभी के बीच एक अजीब नाम लग सकता है लेकिन वह इस श्रेणी में सबसे सुरक्षित विकल्प है। वह एसएमएटी में अच्छे फॉर्म में थे क्योंकि उनके 5 मैचों 2/2, 24/1, 58/0, 20/2 और 5/1 में उनके द्वारा लिए गए रन/विकेट, साथ ही उन्होंने पहले मैच में 26 अंक बनाए।

मुंबई  बनाम राजस्थान Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • मुंबई इंडियंस के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स इशान किशन हैं जिनके 120 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। बासिल थंपी 83 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और मुरुगन अश्विन 68 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।
  • राजस्थान रॉयल्स के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स युजवेंद्र चहल हैं, जिनके पास 95 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। संजू सैमसन 94 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ और ट्रेंट बोल्ट 78 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ।
  • संजू सैमसन एक विकेट-कीपर हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 46 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.6 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • जसप्रीत बुमराह एक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 55 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.3 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर।
  • टायमल मिल्स एक गेंदबाज है और पिछले 10 खेलों में उसके औसत 61 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.8 की फंतासी रेटिंग और एक मध्यम एक्सफैक्टर है।
  • ट्रेंट बाउल्ट एक गेंदबाज है और उसके पास पिछले 10 खेलों में औसतन 40 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.7 की फंतासी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
  • जोस बटलर एक विकेट-कीपर हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 54 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं, 8.5 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।

Dream11 Team 1 for MIvsRR :

विकेटकीपर: ईशान किशन, जोस बटलर और संजू सैमसन
बल्लेबाज: देवदत्त पडिक्कल, तिलक वर्मा और टिम डेविड
ऑलराउंडर: रियान पराग
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, टाइमल मिल्स और युजवेंद्र चहल
कप्तान: संजू सैमसन
उपकप्तान: जसप्रीत बुमराह

विकेटकीपर: ईशान किशन, जोस बटलर और संजू सैमसन बल्लेबाज: देवदत्त पडिक्कल, तिलक वर्मा और टिम डेविड ऑलराउंडर: रियान पराग गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, टाइमल मिल्स और युजवेंद्र चहल कप्तान: संजू सैमसन उपकप्तान: जसप्रीत बुमराह


पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।


पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 


पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

यह ड्रीम टीम भी देखें =>  DC vs GT 10th Match of IPL 2022 Dream11 Team

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×