DC vs GT Dream11 Prediction, Fantasy Tips | Possible Playing 11 | IPL 2022 10th Match Prediction | Google Karle

 मुंबई, 01 अप्रैल:

DC vs GT 10th IPL Match Preview: 

इंडियन टी20 लीग, 2022 के 10वें मैच में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में गुजरात टाइटंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

गुजरात टाइटंस ने सीरीज में 1 मैच खेला है और वह फिलहाल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने भी सीरीज में 1 मैच खेला है और वह फिलहाल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।



Match Details of DC vs GT :=>

  • मैच: गुजरात टाइटंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स, मैच 10
  • दिनांक: 02 अप्रैल 2022
  • समय:   07:30PM IST
  • स्थान: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे
  • लाइव स्ट्रीमिंग: डिज़्नी+हॉटस्टार/Disney + Hotstar

DC बनाम GT पिच रिपोर्ट:-

  • पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच संतुलित है। पिछले 7 मैचों में इस स्थल पर पहली पारी का औसत स्कोर 174 रन है। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने अपने 14 फीसदी मैच जीते हैं। टॉस जीतने वाली टीम यहां पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेगी।
  • पेसर इस मैदान पर काफी सफल रहे हैं। उन्होंने इस स्थल पर कुल गेंदबाजी फंतासी अंक का 68% अर्जित किया है। हमारा सुझाव है कि आप अपनी टीम में अधिक से अधिक तेज गेंदबाज चुनें।

Dream11 Fantasy prediction for the 10th match of IPL 2022:

बल्लेबाज और विकेटकीपर dream11 prediction:

  • ऋषभ पंत भारतीय टी20 लीग में इस स्थान पर दो बार खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने क्रमशः 79 और 31 रन बनाए। उन्होंने पिछले मैच में भले ही केवल एक अंक का स्कोर बनाया हो, लेकिन उनके जैसा खिलाड़ी कभी भी वापसी कर सकता है।
  • पृथ्वी शॉ पहले मैच में शानदार लय में दिख रहे थे क्योंकि उन्होंने 38 रन बनाए और इस तरह 66 फैंटेसी अंक दिए। वह पिछले सीज़न के पहले 6 ओवरों के अंदर खेलने वाले सबसे बेहतर खिलाड़ियों में से एक थे क्योंकि उन्हें तेज गेंदबाजों को मारना बहुत पसंद है और यह शमी और फर्ग्यूसन की पसंद के खिलाफ अच्छा काम कर सकता है।

Bowlers Dream11 prediction:

  • लॉकी फर्ग्यूसन पिछले मैच में भले ही विकेट नहीं ले पाए लेकिन इससे पहले उन्होंने अपने पिछले 7 टी20 मैचों में से प्रत्येक में कम से कम एक विकेट लिया था (इनमें कुल 15 विकेट)। संदर्भ के रूप में, उन्होंने इस स्थान पर खेले गए एकमात्र टी 20 मैच में अपने 4 ओवरों में 2/7 लिया जो प्रभावशाली था।
  • राशिद खान कभी भी आउट ऑफ फॉर्म नहीं होते हैं और उन्हें होना चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने पिछले 7 टी 20 मैचों में क्रमशः 1, 1, 1, 2, 4, 1 और 2 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, पिछले सीज़न में उन्होंने 14 मैचों में 18 विकेट लिए थे और केवल 1 मैच में बिना विकेट लिए थे और इस तरह हमेशा फैंटेसी पॉइंट की गारंटी देते थे।
  • कुलदीप यादव ने 2020 के बाद भारतीय टी 20 लीग में अपना पहला मैच खेला और 3/18 के आंकड़े के साथ दिया और इस तरह अच्छी लय में दिख रहे हैं। संदर्भ के रूप में, पिछली बार जब वह इस स्थान पर खेले थे, तो उन्होंने 2/31 का स्कोर किया था।

All-Rounders Dream11 Prediction:

  • हार्दिक पांड्या ने इस स्थल (पुणे) में अपने पिछले 2 मैचों में एक-एक विकेट लिया है और क्रमशः 13* और 35* रन बनाए हैं। उसके साथ अच्छी बात यह है कि उसने गेंदबाजी करना शुरू कर दिया है और वह पिछले मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आया था और इस तरह हम और अधिक काल्पनिक अंक की उम्मीद कर सकते हैं।
  • विजय शंकर के बल्ले से एक महान सैयद मुश्ताक अली थे क्योंकि उन्होंने अपने 6 मैचों में 131 के एसआर पर 199 रन बनाए थे। वह गेंद के साथ भी काम से अधिक हो सकते हैं। उन्होंने पिछले मैच में नंबर 3 पर बल्लेबाजी की थी और इसका मतलब यह हो सकता है कि उन्हें क्रीज पर अधिक समय बिताने को मिलेगा।
  • ललित यादव पिछले 5 टी20 मैचों में 48*, 28, 19*, 0 और 23* के स्कोर और विषम मैचों में विकेट लेने के साथ, ललित यादव मध्यम जोखिम वाले उच्च रिटर्न वाले खिलाड़ी हो सकते हैं।

गुजरात  बनाम दिल्ली Dream11 Prediction: अंतिम मैच के Top Points Gainers:

  • गुजरात टाइटंस के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स मोहम्मद शमी हैं जिनके 101 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। राहुल तेवतिया 61 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ और हार्दिक पांड्या 56 मैच फैंटेसी पॉइंट्स के साथ।
  • दिल्ली के लिए टॉप पॉइंट गेटर्स कुलदीप यादव हैं जिनके 89 मैच फैंटेसी पॉइंट हैं। ललित यादव 72 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ और पृथ्वी शॉ 66 मैच फैंटेसी पॉइंट के साथ।

Best Captain & Vice-Captain Suggestions

  • लॉकी फर्ग्यूसन एक गेंदबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 खेलों में उनके औसत 60 मैच फैंटेसी अंक हैं, 9.5 की एक फैंटेसी  रेटिंग और एक कम एक्सफैक्टर है।
  • ऋषभ पंत एक विकेट-कीपर हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 38 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.9 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
  • राशिद खान एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 58 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.4 की फैंटेसी  रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
  • कुलदीप यादव एक गेंदबाज हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 27 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.2 की फैंटेसी  रेटिंग और एक मध्यम XFactor।
  • पृथ्वी शॉ एक बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं और पिछले 10 मैचों में उनके औसत 46 मैच फैंटेसी अंक हैं, 8.2 की फैंटेसी रेटिंग और एक मध्यम XFactor।


Dream11 Team 1 for DCvsGT :

विकेटकीपर: मैथ्यू वेड और ऋषभ पंत
बल्लेबाज: अभिनव मनोहर, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या
गेंदबाज: कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, लुंगी एनगिडी, मोहम्मद शमी और राशिद खान
कप्तान: लॉकी फर्ग्यूसन
उपकप्तान: ऋषभ पंत

Dream11 Team 1 for DCvsGT : विकेटकीपर: मैथ्यू वेड और ऋषभ पंत बल्लेबाज: अभिनव मनोहर, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या गेंदबाज: कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, लुंगी एनगिडी, मोहम्मद शमी और राशिद खान कप्तान: लॉकी फर्ग्यूसन उपकप्तान: ऋषभ पंत


पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 

पिछले मैच CSK vs LSG में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।


पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी, 
लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये। 


पिछले मैच KKR vs PBKS में whatsapp पर दी गई टीम में 11 में से 9 प्लेयर dream team में थे और बेस्ट कप्तान चॉइस बताई गई थी,  लिंक पर क्लिक करके whatsapp पर हमारे साथ जुड़ जाइये।

अगर आपका कोई सुझाव है कि किसी और प्लेयर को टीम में लेना चाहिए तो प्लीज हमे जरूर कमेंट करके बताये।  Thanks.

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×