DC vs LSG match result : नवाबो ने दिल्ली को हराया, डिकॉक ने बनाए 80 रन - Google Karle

DC vs LSG (दिल्ली बनाम लखनऊ): लखनऊ सुपर जायंट्स ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले Whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।

लखनऊ की जीत की हैट्रिक

आईपीएल 2022 के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से हरा दिया। केएल राहुल की अगुवाई में लखनऊ ने दिल्ली के 150 रनों के लक्ष्य को चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। लखनऊ के लिए क्विंटन डी कॉक ने 80 रन बनाए।

DC vs LSG match result : नवाबो ने दिल्ली को हराया, डिकॉक ने बनाए 80 रन - Google Karle


डी'कॉक 80 रन पर आउट

कुलदीप यादव ने लखनऊ को बड़ा झटका दिया क्योंकि उन्होंने एनरिक नॉर्टजे का अधूरा ओवर पूरा किया। उन्होंने क्विंटन डी कॉक को 80 रन के स्कोर पर सरफराज के हाथों कैच कराया। 

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×