DC vs PBKS match 32th result | वार्नर-शॉ की शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली ने 11 ओवर में जीता मैच, पंजाब को नौ विकेट से हराया - Google Karle

 DC vs PBKS (दिल्ली बनाम पंजाब): IPL 2022 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को नौ विकेट से हरा दिया. दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब की टीम 20 ओवर में 115 रन पर ऑल आउट हो गई। दिल्ली ने लक्ष्य को 10.3 ओवर में हासिल कर लिया।

DC vs PBKS match 32th result | वार्नर-शॉ की शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली ने 11 ओवर में जीता मैच, पंजाब को नौ विकेट से हराया - Google Karle



दिल्ली ने पंजाब को नौ विकटों से हराया

आईपीएल 2022 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने सीजन का सबसे कम स्कोर बनाया। टीम 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पंजाब के सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। जवाब में दिल्ली की टीम ने 10.3 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पृथ्वी शॉ ने 20 गेंदों में 41 रन बनाए और डेविड वार्नर ने 30 गेंदों में 60 रनों की नाबाद पारी खेली.


दिल्ली की टीम ने यह मैच 11वें ओवर में ही जीत लिया। इसलिए उनका नेट रन रेट काफी बढ़ गया है। ऋषभ पंत की टीम अब छह मैचों में तीन जीत और तीन हार के साथ छह अंक के साथ अंक तालिका में छठे नंबर पर है। वहीं, पंजाब टीम की सात मैचों में यह चौथी हार थी। टीम तीन जीत और छह अंक के साथ आठवें नंबर पर है। पंजाब का नेट रन रेट काफी कम है। दिल्ली की टीम अब 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। वहीं, पंजाब की टीम 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ खेलेगी।


दिल्ली की टीम ने यह मैच 11वें ओवर में ही जीत लिया। इसलिए उनका नेट रन रेट काफी बढ़ गया है। ऋषभ पंत की टीम अब छह मैचों में तीन जीत और तीन हार के साथ छह अंक के साथ अंक तालिका में आठवें नंबर से छठे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं, पंजाब टीम की सात मैचों में यह चौथी हार थी। टीम तीन जीत और छह अंक के साथ आठवें नंबर पर है। पंजाब का नेट रन रेट काफी कम है। दिल्ली की टीम अब 22 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी। वहीं, पंजाब की टीम 25 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ खेलेगी।


Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×