RR vs GT match 24th result | गुजरात टाइटंस की सीजन में चौथी जीत, राजस्थान को हराया - Google Karle

आईपीएल 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात ने 37 रन से जीत दर्ज की। इस सीजन में यह उसकी चौथी जीत है और वह अब आठ अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है।

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट  पहले Whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप Whatsapp Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।


आईपीएल 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी। नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात ने 37 रन से जीत दर्ज की। इस सीजन में यह उसकी चौथी जीत है और वह अब आठ अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। गुजरात के 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी और मैच हार गई. गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या ने तीनों क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में 87 रन की नाबाद पारी खेली और फिर एक रन आउट के साथ ही एक विकेट भी लिया।


RR vs GT match 24th result | गुजरात टाइटंस की सीजन में चौथी जीत, राजस्थान को हराया - Google Karle


गुजरात के 193 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स को तेज शुरुआत दी। हालांकि राजस्थान ने दूसरे ओवर में देवदत्त पडिक्कल का विकेट 28 रन पर गंवा दिया। उनके आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर रविचंद्रन अश्विन को बल्लेबाजी के लिए भेजा गया लेकिन वह भी आठ रन बनाकर आउट हो गए. दूसरी ओर जोस बटलर ने 23 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि बटलर अगली ही गेंद पर फर्ग्यूसन की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए।


बटलर के आउट होने के बाद राजस्थान की टीम लड़खड़ा गई और उसके विकेट हर छोटे अंतराल पर गिरते रहे। हालांकि शिमरोन हेटमायर ने कुछ तेज शॉट खेले और 17 गेंदों में 29 रन बनाए, लेकिन वह भी बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे।


अंत में राजस्थान की टीम नौ विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी। बटलर ने उनके लिए सर्वाधिक 54 रन बनाए, जबकि गुजरात के लिए लोकी फर्ग्यूसन और नवोदित यश दयाल ने तीन-तीन विकेट लिए।


इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। हालांकि, इसकी शुरुआत बेहद खराब रही। उन्होंने अपने शीर्ष तीन विकेट 53 रन पर गंवाए। लेकिन, कप्तान हार्दिक पांड्या और अभिनव मनोहर ने चौथे विकेट के लिए 86 रन की मजबूत साझेदारी की। इस दौरान हार्दिक ने सीजन का लगातार दूसरा अर्धशतक लगाया। जबकि अभिनव मनोहर 28 गेंदों में 43 रन बनाकर आउट हो गए। अंत में डेविड मिलर और हार्दिक ने पांचवें विकेट के लिए 53 रन की अटूट साझेदारी की। मिलर 14 गेंदों में 31 रन बनाकर आखिरी तक नाबाद रहे। गुजरात के लिए हार्दिक ने सबसे ज्यादा 87 रन बनाए और आखिरी तक नाबाद रहे। राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल, रियान पराग और कुलदीप सेन ने एक-एक विकेट लिया।

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp & Telegram के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp & Telegram पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

telegram channel of googlekarle

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×