भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका T20 सीरीज 2022 टिकट बुकिंग, शेड्यूल, तिथि, समय, स्थान, खिलाड़ियों की सूची, मैच लाइव स्ट्रीमिंग

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका T20 सीरीज 2022 टिकट बुकिंग, शेड्यूल, तिथि, समय, स्थान, खिलाड़ियों की सूची, मैच लाइव स्ट्रीमिंग

  • स्कोर 1-1 था जब पिछली बार ये दोनों टीमें एक-दूसरे के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में खेली थीं। यह देखना दिलचस्प होगा कि युवा अनुभवहीन भारतीय टीम संतुलित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कैसे खेलेगी। भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज 2022 के बारे में और पढ़ें।
  • प्रशंसकों के लिए टिकट बुक करने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों सुविधाएं उपलब्ध होंगी और प्रशंसकों को ऑनलाइन टिकट खरीदने के लिए पेटीएम इनसाइडर ऐप खोलना होगा, जहां उन्हें अपनी ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर के साथ पंजीकरण करना होगा।
  • आवश्यक विवरण प्रदान करने के लिए एक सरकारी आईडी नंबर जैसे वोटर आईडी या ड्राइविंग लाइसेंस आईडी या अन्य की आवश्यकता होगी और फिर दर्शक पहले T20I मैच के लिए एक व्यक्ति के लिए INR 850 से INR 14,000 तक टिकट की कीमतों के साथ भुगतान जारी रख सकते हैं। दिल्ली के पहले टी20 के लिए केवल 10,000 रुपये और 15,000 रुपये के टिकट उपलब्ध हैं।


भारत एक ऐतिहासिक जीत की लय हासिल करने के लिए तैयार है

नीले रंग के पुरुष लगातार 13 T20I जीतकर विश्व रिकॉर्ड बनाने की कगार पर हैं। भारत अपने पिछले 12 T20I में नाबाद रहा है केवल अफगानिस्तान और रोमानिया ने इसे पहले किया है। जीत की शुरुआत 2021 विश्व टी20 में हुई जब उन्होंने टूर्नामेंट के अपने आखिरी 3 लीग मैच जीते। तब से भारत ने न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को 3 मैचों की द्विपक्षीय श्रृंखला में घर पर ही सफेद कर दिया।


भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 श्रृंखला 2022 दिनांक, समय, स्थान, कार्यक्रम

5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 9 जून से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगी। सभी पांच मैचों में शाम सात बजे पहली गेंद फेंकी जाएगी। लंबे समय के बाद भारत की राजधानी से भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों को स्टेडियम से अपने नायकों को देखने का मौका मिलेगा। 3 नवंबर 2019 के बाद से अरुण जेटली स्टेडियम में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला गया है।


कहाँ देखना है?

  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क को दे दिए गए हैं। मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर हिंदी कमेंट्री में किया जाएगा और अंग्रेजी कमेंट्री के लिए, आपको स्टार स्पोर्ट्स 1 अंग्रेजी की सदस्यता लेनी होगी।
  • लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको अपने डिवाइस पर Disney+ Hotstar डाउनलोड करना होगा।


भारत की टीम

केएल राहुल (कप्तान), आर गायकवाड़, आई किशन, डी हुड्डा, एस अय्यर, आर पंत (उपकप्तान, विकेटकीपर), डी कार्तिक (विकेटकीपर), एच पांड्या, वी अय्यर, वाई चहल, के यादव, ए पटेल, आर बिश्नोई, बी कुमार, एच पटेल, ए खान, ए सिंह, यू मलिक।


दक्षिण अफ्रीका की टीम

टी बावुमा (सी), डी कॉक (डब्ल्यूके), आर हेंड्रिक्स, एच क्लासेन, के महाराज, ए मार्कराम, डी मिलर, एल एनगिडी, ए नॉर्टजे, डब्ल्यू पार्नेल, डी प्रीटोरियस, के रबाडा, टी शम्सी, टी स्टब्स, वैन डेर डूसन और एम जानसन।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×