IND vs SL 2nd Test | डे-नाइट टेस्ट से पहले फैन्स के लिए खुशखबरी | चिन्नास्वामी स्टेडियम में 100 फीसद दर्शकों को मिलेगी एंट्री - Google Karle

Summary

भारत का यह ओवरऑल चौथा और घर में तीसरा डे-नाइट टेस्ट होगा। इससे पहले टीम इंडिया ने तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है।

IND vs SL 2nd Test | डे-नाइट टेस्ट से पहले फैन्स के लिए खुशखबरी | चिन्नास्वामी स्टेडियम में 100 फीसद दर्शकों को मिलेगी एंट्री - Google Karle

Explanation

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में शनिवार से शुरू हो रहे डे-नाइट टेस्ट से पहले फैन्स के खुशखबरी आई है। कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन ने 100 फीसद दर्शकों को चिन्नास्वामी स्टेडियम आने की इजाजत दे दी है। यह दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच होगा। भारत ने सीरीज का पहला टेस्ट मोहाली में पारी और 222 रन से जीता था।


कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के सचिव संतोष मेनन ने कहा कि डे-नाइट टेस्ट में स्टेडियम खचाखच भरा रहने की उम्मीद है। इसके लिए सरकार ने भी अनुमति दे दी है। उन्होंने बताया कि टिकट की बिक्री जब शुरू हुई, तो उसकी डिमांड बढ़ गई थी। यही वजह है कि हमें सरकार से 100 प्रतिशत दर्शकों के लिए बातचीत करनी पड़ी।


चिन्नास्वामी टेस्ट के लिए टिकट भी जारी हो चुके हैं। इनकी कीमत चार प्रकार से रखी गई है। सबसे महंगी टिकट 1250 रुपये (ग्रांड टैरेस) की है। वहीं, सबसे सस्ती टिकट 100 रुपये की है। ई-एक्जीक्यूटिव के लिए फैन्स को 750 रुपए, डी-कॉर्पोरेट के लिए 500 रुपए चुकाने होंगे।

भारतीय टीम ने अब तक इस सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया है। भारत का यह ओवरऑल चौथा और घर में तीसरा डे-नाइट टेस्ट होगा। इससे पहले टीम इंडिया ने तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर 2020 में उसके घर में खेले गए टेस्ट में कंगारुओं ने जीत हासिल की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×