RCB vs PBKS match result : पंजाब की बल्लेबाजी के आगे बैंगलोर के गेंदबाज पस्त, ओडियन स्मिथ की तूफानी पारी ने दिलाई जीत - Google Karle

PBKS बनाम RCB (पंजाब बनाम बैंगलोर): डबल हेडर के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ। दोनों टीमों ने इस साल नए कप्तान के साथ मैदान में कदम रखा है। बैंगलोर ने 206 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे पंजाब ने 19वें ओवर में हासिल कर लिया।

RCB vs PBKS match result : पंजाब की बल्लेबाजी के आगे बैंगलोर के गेंदबाज पस्त, ओडियन स्मिथ की तूफानी पारी ने दिलाई जीत - Google Karle


पंजाब ने बैंगलोर को हराया

पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पांच विकटों से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन बनाकर मैच जीत लिया।


206 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने 14.5 ओवर में 156 रन पर पांच विकेट गंवा दिए। इसके बाद ओडियन स्मिथ मैदान पर आए। तब पंजाब को 31 गेंदों में 50 रन चाहिए थे। शाहरुख खान के साथ ओडियन ने मैच का रुख किया। ओडियन को अनुज रावत ने 10 के स्कोर पर ड्रॉप कर दिया। इसका खामियाजा बैंगलोर की पूरी टीम को भुगतना पड़ा।


ओडियन आठ गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 25 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, शाहरुख 20 गेंदों में 24 रन बनाकर नाबाद रहे। यह आईपीएल इतिहास में पंजाब किंग्स का दूसरा सबसे सफल लक्ष्य है। इससे पहले 2014 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 211 रनों का लक्ष्य हासिल किया था।

Important Notice:-

सभी मैचों के टॉस होने के बाद आपको रोजाना 15-20 मिनट पहले whatsapp के जरिये बिलकुल free  बेस्ट team दी जाएगी। इसलिए आप whatsapp पर join हो जाइये। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके join करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
×